• Sun. Sep 8th, 2024

कुआं पूजन के लिए जा रहीं महिलाओं पर पथराव

ByRUPESH SHARMA

Nov 17, 2023

हरियाणा के नूंह जिले में एक बार फिर तनाव का माहौल

कुआं पूजन के लिए जा रहीं महिलाओं पर पथराव

मदरसे के ऊपर से पथराव का आरोप

इलाके में भारी सुरक्षा बल तैनात

हरियाणा के नूंह में कुआं पूजन के लिए जा रहीं महिलाओं पर हुए पथराव ने इलाके में तनाव पैदा कर दिया है। पथराव की यह वारदात कबीर मोहल्ले से कुछ ही दूरी पर बने बड़ी मस्जिद के पास हुई। जिसमे कुछ महिलाओं को चोटें आईं।

दरअसल आरोप है कि गुरुवार की शाम कबीर मोहल्ले की कुछ महिलाएं कुआं पूजन के लिए बड़ी मस्जिद के पीछे से जा रही थीं, तभी उनके ऊपर मदरसे की छत से पत्थर फेंके गए। महिलाओं ने फेंके गए पत्थरों को नजरअंदाज कर दिया और वो कुआं पूजन के लिए कैलाश मंदिर के लिए चली गई। बताया जा रहा है कि जब कुआं पूजने के बाद महिलाएं वापस आ रही थीं तो फिर से उनके ऊपर पथराव किया गया।

अपने ऊपर हुए पथराव की जानकारी महिलाओं ने परिजनों को फोन पर बताई कि मदरसे के ऊपर से उनके ऊपर पत्थर फेंके गए है। इस बात को सुनकर कबीर मोहल्ले के लोग मदरसे के पास पहुंच गए। वहां से पत्थर फेंकने वालों की फोटो खींचने लगे। आरोप है कि फोटो खींच रहे लोगों पर भी पत्थर फेंके गए।

मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। घटना की गंभीरता को देखते हुए एसपी नरेंद्र सिंह बिजरानिया समेत सीनियर अधिकारी दल-बल के साथ पहुंच गए और मदरसे के चारों तरफ भारी पुलिस को तैनात कर दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *