• Sun. Sep 8th, 2024

स्कूल से लौट रहे छात्र की पीट पीट कर हत्या।

ByRUPESH SHARMA

Aug 29, 2023

प्रयागराज में सोमवार को स्कूल से लौट रहे छात्र की पटरी से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि स्कूल में छात्रों में किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। घर लौटते समय रास्ते में छात्रों ने उसे घेर लिया। उसकी इस कदर पिटाई की उसकी मौत हो गई। घटना से आक्रोशित परिजनों ने खीरी चौराहे पर जाम लगा दिया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई। छात्र के शव को पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। घटना खीरी थाना क्षेत्र की है। छात्र परमानंद इंटर कॉलेज में पढ़ता था।

खीरी थाना क्षेत्र के पूरा दत्तू गांव निवासी सत्यम शर्मा (15) पुत्र मनोकामना शर्मा परमानंद इंटर कॉलेज खीरी में कक्षा 10वीं का छात्र था। सोमवार को वह स्कूल गया था। स्कूल में उसकी कुछ छात्रों से कहासुनी हो गई। छुट्टी के बाद सत्यम जब घर वापस लौट रहा था तो विवाद करने वाले छात्रों ने उसे रास्ते में रोक लिया। छात्रों ने उसके ऊपर जान लेवा हमला बोल दिया। पटरी से उसके सिर पर प्रहार कर दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

इसके बाद आरोपी छात्र फरार हो गए। घटना की जानकारी परिजनों को हुई तो वह मौके पर पहुंच गए। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोपियों को पकड़ने की मांग को लेकर खीरी चौराहे पर जाम लगा दिया। इससे आवागमन ठप हो गया। मौके पर बड़ी संख्या में फोर्स तैनात हो गई। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *